ads

Vijay Hazare Trophy: श्रेयस, शार्दूल ने मुम्बई को दिलाई लगातार चौथी जीत

जयपुर। कप्तान श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) (116 रन, 103 गेंद, 11 चौके, 3 छक्के) के शानदार शतक और शार्दूल ठाकुर (shardul thakur) (50-4) की उम्दा गेंदबाजी की बदौलत मुम्बई ने शनिवार को केएल सैनी ग्राउंड पर राजस्थान (mumbai vs rajasthan) को 67 रनों से हराकर विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार चौथी जीत दर्ज की। इस जीत की बदौलत मुम्बई की टीम इलीट ग्रुप डी तालिका में सबसे ऊपर है। उसके खाते में चार मैचों से 16 अंक हैं।

रिटायरमेंट के बाद भी खेलते दिखेंगे यूसुफ पठान, नमन और विनय कुमार, खास होगी ये सीरीज

मुम्बई ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 317 रन बनाए। अय्यर के अलावा पृथ्वी शॉ ने 36 तथा यशस्वी जायसवाल ने 38 रनों का योगदान दिया। सरफराज खान के बल्ले से 30 और सूर्यकुमार यादव के बल्ले से 29 रन निकले। राजस्थान की ओर से एसके शर्मा ने तीन विकेट लिए जबकि अभिमन्यु लाम्बा को दो सफलता मिली।

व्यक्तिगत कारणों के चलते टीम से अलग हुए जसप्रीत बुमराह, चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे

जवाब में राजस्थान की टीम महिपाल लोमरोर के 76 रनों के बावजूद 42.2 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 250 रन ही बना सकी। विकेटकीपर महेंद्र नरेंद्र सिंह ने 40 तथा अराफात खान ने 28 रन बनाए। मुम्बई की ओर से शार्द्रूल के अलावा धवल कुलकर्णी ने तीन विकेट लिए जबकि प्रशांत सोलंकी को दो सफलता मिली। राजस्थान को चार मैचों में यह तीसरी हार मिली है।

श्रीलंका के साथ होने वाली सीरीज के लिए गेल, एडवडर्स की विंडीज टीम में वापसी

पुडुचेरी ने हिमाचल को 104 रनों से हराया
पुडुचेरी ने शनिवार को यहां के जयपुरिया विद्यालय मैदान पर खेले गए विजय हजारे टॉफी इलीट ग्रुप डी के चौथे दौर के मुकाबले में हिमाचल प्रदेश को 104 रनों से हरा दिया। टॉस जीतने के बाद पहले बैटिंग करते हुए पुडुचेरी ने शेल्डन जैक्सन के 104 और सागर त्रिवेदी के 54 रनों की बदौलत 50 ओवरों में नौ विकेट पर 227 रन बनाए।

भारतीय तेज गेंदबाज विनय कुमार ने क्रिकेट को कहा अलविदा, सोशल मीडिया पर लिखा ये इमोशनल नोट

शेल्डन ने 141 गेंदों का सामना कर 12 चौके लगाए। पुडुचेरी की ओर से प्रेमराज राजावेलू ने भी 26 रनों का योगदान दिया। हिमाचल की ओर से कप्तान ऋषि धवन ने 44 रन देकर चार विकेट लिए जबकि पंकज जायसवाल को दो विकेट मिले। जवाब में खेलने उतरी हिप्र की टीम सागर उधेसी (35-4) और कन्नन विग्नेश (30-3) की उम्दा गेंदबाजी के आगे बेबस नजर आई और पूरी टीम 34.5 ओवरों में 123 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। हिप्र की ओर से अभिमन्यु राणा ने सबसे अधिक 27 रन बनाए जबकि निखिल गांगटा ने 25 रन जोड़े। पुडुचेरी को चार मैचों में पहली जीत मिली है।



Source Vijay Hazare Trophy: श्रेयस, शार्दूल ने मुम्बई को दिलाई लगातार चौथी जीत
https://ift.tt/3dRdNq9

Post a Comment

0 Comments