ads

जर्मन कप : वोल्सबर्ग को 2-0 से हराकर लिपजिग सेमीफाइनल में

नई दिल्ली। लिपजिग ने वोल्सबर्ग 2-0 से हराकर जर्मन कप के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। रिपोर्ट के अनुसार, मेजबान लिपजिग और वोल्सबर्ग के बीच खेले गए क्वार्टर फाइनल का पहला हाफ गोलरहित रहा। लेकिन लिपजिग ने दूसरे हाफ में यूसुफ पॉलसन के 63वें और हेवांग ही चेन के 88वें मिनट में किए गए गोल की बदौलत 2-0 की बढ़त बना ली। टीम ने इस बढ़त को अंतिम समय तक बरकरार रखते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। जर्मन कप के ही एक अन्य क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दूसरे डिविजन की टीम होल्सटीन कील ने रोट वेस एसेन को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

एआईबीए की चैंपियंस एंड वेटरंस समिति की अध्यक्ष बनीं मैरीकॉम

यूडिनीज ने एसी मिलान को 1-1 से ड्रॉ पर रोका
यूडिनीज ने अंक तालिका की दूसरे नंबर की टीम एसी मिलान को सेरी ए मुकाबले में 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। रिपोर्ट के अनुसार, इंजुरी समय में फ्रैंक केसी के गोल ने एसी मिलान को घरेलू मैदान पर हार से बचा लिया। इससे पहले एसी मिलान और यूडिनीज के बीच पहले हॉफ तक मुकाबला गोल रहित रहा और दोनों टीमें इस दौरान कोई गोल नहीं कर सकी। दूसरे हॉफ में यूडिनीज की ओर से रॉड्रिगो बेकाओ ने 68वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। यूडिनीज ने इस बढ़त को अंत तक कायम रखा और एसी मिलान को बराबरी करने का मौका नहीं दिया।

रोड सेफ्टी सीरीज : पहले मैच में इंडिया लीजेंड्स का सामना बांग्लादेश लीजेंड्स से

निर्धारित समय तक एसी मिलान बराबरी करने में नाकाम रहा। हालांकि इंजुरी समय में केसी के गोल से उसने बढ़त हासिल कर राहत की सांस ली और मुकाबला 1-1 से ड्रॉ पर समाप्त हुआ। यह मैच ड्रॉ पर समाप्त होने से एसी मिलान 25 मैचों में 53 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है और उसका पहले नंबर पर मौजूद इंटर मिलान से तीन अंकों का फासला बना हुआ है।

IND vs ENG: फील्डिंग के दौरान का रोहित शर्मा का फनी वीडियो वायरल, जानिए क्या हुआ



Source जर्मन कप : वोल्सबर्ग को 2-0 से हराकर लिपजिग सेमीफाइनल में
https://ift.tt/3ea0Ec4

Post a Comment

0 Comments