ads

AFG vs ZIM 1st Test, Day 1 : जिम्बाब्वे ने अफगानिस्तान की पूरी टीम को 131 रनों पर समेटा

नई दिल्ली। तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजरबानी और विक्टर नियोची की शानदार गेंदबाजी की बदौलत जिम्बाब्वे ने शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन अफगानिस्तान को उसकी पहली पारी में 131 रन पर समेट दिया।

 

5 विकेट खोकर जिम्बाब्वे ने बनाए 133 रन
जिम्बाब्वे ने इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक पांच विकेट पर 133 रन बना लिए हैं और उसके अब तक दो रन की बढ़त हासिल हुई है जबकि उसके पास अभी पांच विकेट शेष हैं। स्टंप्स के समय कप्तान सीन विलियम्स 78 गेंदों पर पांच चौकों की बदौलत 54 और रेयाल बुर्ल 20 गेंदों पर आठ रन बनाकर नाबाद हैं। उनके अलावा सिकंदर रजा ने 62 गेंदों पर पांच चौके के सहारे 43, प्रिंस मेसवुरे ने 15 और तेरीसाइ मसकांदा ने सात रन बनाए।

चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी हुआ प्लेइंग इलेवन से बाहर

आमिर हमजा चटका चुके हैं 4 विकेट
अफगानिस्तान के लिए आमिर हमजा ने अब तक चार और यामिन अहमजाई ने एक विकेट लिए हैं। इससे पहले, पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान की टीम 131 रन पर आलआउट हो गई। टीम के लिए अफसार जजई ने सर्वाधिक 37, इब्राहिम जादरान ने 31, आमिर हमजा ने नाबाद 16, कप्तान असगर अफगान ने 13 और मुनीर अहमद ने 12 रन बनाए।

विराट कोहली के प्रशंसक हुए रिकॉर्डतोड़, बने 100 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले भारतीय क्रिकेटर

ब्लेसिंग मुजरबानी की गेंदबाजी रही प्रभावी
जिम्बाब्वे की ओर से तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजरबानी ने चार और विक्टर नियोची ने तीन विकेट चटकाए। उनके अलावा तिरिपानो, कप्तान विलियम्स और सिकंदर रजा को एक-एक विकेट मिले।

विजय हजारे ट्रॉफी : महाराष्ट्र ने पुडुचेरी, उत्तराखंड ने सिक्किम और सर्विसेस ने सौराष्ट्र को हराया



Source AFG vs ZIM 1st Test, Day 1 : जिम्बाब्वे ने अफगानिस्तान की पूरी टीम को 131 रनों पर समेटा
https://ift.tt/3bUmH3B

Post a Comment

0 Comments