ads

इंग्लैंड के बल्लेबाजी कोच बने मार्कस ट्रेस्कोथिक

 

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्कस ट्रेस्कोथिक (marcus trescothick) को टीम का नया एलीट बल्लेबाजी कोच बनाया गया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। ट्रेस्कोथिक अब समरसेट के सहायक कोच पद से इस्तीफा देंगे और मार्च के मध्य में नए पद का कार्य संभालेंगे। बल्लेबाजी कोच का पद 2019 में मार्क रामप्रकाश (Mark ramaprakash) के जाने के बाद से खाली था।

विजय हजारे ट्रॉफी : मुंबई की हिमाचल प्रदेश पर 200 रन की जीत

गेंदबाजी विभाग में जोन लुइस (jon lewis) और जीतन पटेल (jeetan patel) को क्रमश: तेज गेंदबाजी और स्पिन गेंदबाजी कोच बनाया गया है। पटेल टीम के साथ पिछले 18 महीने से सलाहकार के रुप में जुड़े थे और हाल ही में उन्होंने फुल टाइम पद पर काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : रोहित करियर के सर्वश्रेष्ठ 8वें स्थान पर पहुंचे

लुइस राष्ट्रीय टीम के साथ नई भूमिका के लिए लायंस के मुख्य कोच का पदभार छोड़ेंगे। ईसीबी के परफॉरमेंस निदेशक मो बोबात ने कहा, ट्रेस्कोथिक, लुइस और पटेल ने उच्च स्तर पर अपनी प्रतिभा साबित की है। इन लोगों पर मौजूदा और भविष्य के खिलाड़ियों को तैयार करने की जिम्मेदारी होगी।

महिला क्रिकेट : भारत के खिलाफ सुने लूस को द. अफ्रीकी टीम की कमान

ऐसा होगा इंग्लैंड का कोचिंग स्टाफ
इस समय इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड हैं जबकि ग्राहम थोर्प और पॉल कोलिंगवुड सहायक कोच हैं। ऐसे में ट्रेस्कोथिक, लेविस और पटेल भी इंग्लैंड के पूर्ण कालिक कोचिंग स्टाफ में शामिल हो जाएंगे। बता दें पूर्व किवी स्पिनर जीतन और लेविस इस समय भारत दौरे पर इंग्लैंड की टीम के साथ (अस्थाई तौर पर) मौजूद हैं। दूसरी तरफ ट्रेस्कोथिक मार्च के मध्य में टीम के साथ जुड़ेंगे।

कराची के गेंदबाजी ने फेंकी ऐसी फुल टॉस गेंद, देखते रह गए बल्लेबाज और विकेटकीपर, देखें वीडियो



Source इंग्लैंड के बल्लेबाजी कोच बने मार्कस ट्रेस्कोथिक
https://ift.tt/2PnbaCp

Post a Comment

0 Comments