ads

अहमदाबाद टेस्ट: कोहली, पुजारा ने किया निराश, अजिंक्य भी आउट, मैच में लौटा इंग्लैंड

अहमदाबाद। भारत के बल्लेबाज एक ऐसे आउट ऑफ कोर्स सवालों में फंसे जिसका अंदाजा किसी ने भी लगाया था। चौथे टेस्ट का दिन का दूसरा जिसमें उम्मीद थी कि भारत को इंग्लिश स्पिनर्स को आराम से खेलकर लंच तक बिना कोई खोए अपने स्कोर को 100 रन से उपर लेकर जाएगा, उसे इंग्लिश तेज गेंदबाजों ने पूरा नहीं होने दिया। विकट लेने का सिलसिला भले ही लीच ने शुरू किया हो, लेकिन स्टोक्स और एंडरसन ने अपनी गेंदबाजी से पूरे भारत को बता दिया कि क्यों उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा पेस बॉलिंग अटैक माना जाता है। लंच तक भारत के चार बल्लेबाज आउट हो चुके हैं। जिनमें से तीन विकेट आज गिरे। स्टोक्स, लीच और एंडरसन ने एक-एक विकेट लिए। एंडरसन अभी तक दो विकेट ले चुके हैं। वहीं रोहित क्रीज पर मौजूद हैं।

यह भी पढ़ेंः- अहमदाबाद टेस्ट: दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों पर रहेगी नजर, चौंका सकते हैं इंग्लैंड के स्पिनर्स

विराट सीरीज में दूसरी बार जीरो पर आउट
जैक लीच ने जब पुजारा को एलबीडब्ल्यू किया तो उससे पहले उन्हें लीच की गेंद पर स्लिप पर जीवनदान मिल चुका था। उसके बाद मैदान पर आए कप्तान कोहली। जिनके शतक के लिए फैंस को काफी समय से इंतजार है। लेेकिन उन्होंने इस पारी में भी काफी निराश किया। बेन स्टॉक्स की गेंद पर वो जीरो पर आउट हो गए। सीरीज में वो दूसरी बार जीरो पर आउट हुए हैं। खास बात यह है कि स्टॉक्स ने उन्हें 5 बार आउट किया है। उसके बाद आए रहाणे अच्छी लय में दिखाई दे रहे थे। लेकिन एंडरसन की बेहतरीन बॉलिंग के आगे वो अपनी पारी को लंबा नहीं ले सके और 45 गेंद पर 27 रन की पारी खेली और स्टोक्स ने स्लिप पर लपक लिया।

रोहित से बची है आस
अब रोहित शर्मा से टीम को आस है। वो मौजूदा समय में 106 गेंदों का सामना कर 32 रन की पारी खेल चुके हैं। पूरी सीरीज में सिर्फ रोहित शर्मा ही ऐसे बल्लेबाज रहे हैं जिन्होंने इंग्लिश गेंदबाजों का अच्छी तरह से सामना किया है। उनका रिकॉर्ड भी इंग्लैंड के खिलाफ काफी अच्छा रहा है। वहीं अब क्रीज पर रिषभ पंत आएंगे। उससे पहले इंग्लिश टीम 205 रन बनाकर आउट हो गई थी। जानकारों की मानें तो पिच अभी और टर्न लेगी और बल्लेबाजी करना थोड़ा टफ हो जाएगा।



Source अहमदाबाद टेस्ट: कोहली, पुजारा ने किया निराश, अजिंक्य भी आउट, मैच में लौटा इंग्लैंड
https://ift.tt/3kL28e5

Post a Comment

0 Comments