ads

सेंट किट्स एंड नेविस में खेले जाएंगे वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 कैरेबियन प्रीमियर लीग के सभी मैच

वेस्टइंडीज में होने वाले पॉपुलर टी20 लीग कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 2021 संस्करण की घोषणा हो गई है। बता दें कि कैरेबियन प्रीमियर लीग की शुरुआत 28 अगस्त से होगी। इस बार लीग की मेजबानी का मौका सेंट किट्स एंड नेविस को मिला है। लीग की घोषणा करते हुए आयोजकों ने बताया कि टूर्नामेंट के सभी मुकाबले सेंट किट्स एंड नेविस में ही खेले जाएंगे। बता दें कि सीपीएल के पिछले सीजन के मुकाबले त्रिनिदाद एंड टोबैगो में किया गया था। पिछला सीजन बायो बबल में खेला गया था।

सेंट किट्स एंड नेविस में कोरोना का कोई नया केस नहीं
सीपीएल आयोजकों ने कहा कि 2021 के सीपीएल का आयोजन सेंट किट्स एंड नेविस में आयोजित किया जाएगा। साथ ही उन्होंने देश में टूर्नामेंट का स्वागत करने वाले लोगों को भी धन्यवाद कहा। रिपोर्ट के अनुसार, सेंट किट्स एंड नेविस में कोरोना वायरस का कोई केस नहीं है। बता दें कि पिछले साल कोरोना वायरस के समय भी बायो बबल में इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। पिछले साल इस टी20 टूर्नामेंट का आयोजन त्रिनिदाद एंड टोबैगो में किया गया था। किरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली त्रिनिदाद की टीम ने इस टूर्नामेंट को जीता था।

यह भी पढ़ें— भारत दौरे के दौरान बायो बबल में रहने की वजह क्रिकेट से नफरत करने लगा था इंग्लैंड का गेंदबाज डॉम बेस

सुरक्षा का पूरा ध्यान
आयोजकों ने कहा कि सीपीएल संचालन टीम फिर से टूर्नामेंट के चिकित्सा सलाहकारों, स्थानीय एजेंसियों और सेंट किट्स एंड नेविस सरकार के साथ मिलकर काम करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट में शामिल सभी लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित किया जाएगा। बता दें कि पिछले साल पूरे विश्व में कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट रूका हुआ था। पिछले साल वेस्टइंडीज की टीम ने इंग्लैंड का दौरा कर फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत की थी। इसके बाद सीपीएल का आयोजन किया गाया और इसके बाद दुबई में आईपीएल का आयोजन हुआ

यह भी पढ़ें— पीटरसन ने ICC को दी नई सलाह, बोले-‘टी20 में 100 मीटर लंबे छक्के लगाने वाले को मिलने चाहिए 12 रन’

सुरक्षित स्थान
बताया जा रहा है कि सीपीएल के आजोजकों को सेंट किट्स एंड नेविस सबसे सुरक्षित स्थान लगा, इसी वजह से सीपीएल के आयोजन के लिए इस स्थान को चुना गया है। रिपोर्ट के अनुसार, सेंट किट्स एंड नेविस में कोरोना का कोई नया केस नहीं पाया गया है। हालांकि इस बार सीपीएल का आयोजन किस तरह से होगा, यह देखना होगा।

यह भी जानें -IPL 2021 Points Table

यह भी जानें -IPL 2021 Purple Cap Holders List

यह भी जानें -IPL 2021 Orange Cap Holders List



Source सेंट किट्स एंड नेविस में खेले जाएंगे वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 कैरेबियन प्रीमियर लीग के सभी मैच
https://ift.tt/3nu2h6V

Post a Comment

0 Comments