ads

पैट कमिंस के बाद अब शेल्डन जैक्शन और ब्रेट ली ने दान किए लाखों रुपए

नई दिल्ली। भारत में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इस बीच अब क्रिकेटर दिल खोलकर डोनेशन कर रहे हैं। सोमवार को खबर आई थी कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की तरफ से IPL खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (pat cummins) ने भारतीयों की मदद के लिए पीएम केयर्स फंड में 38 लाख रुपए का डोनेशन दिया है। अब एक ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी भारतीयों की मदद के लिए सामने आया है। मंगलवार को खबर आई है कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भारतीयों की मदद के लिए 42 रुपए का दान दिया है। इतना ही नहीं कोलकात नाइट राइडर्स की तरफ से खेल रहे भारतीय खिलाड़ी शेल्डन जैक्शन (salden jackson) ने भी गौतम गंभीर फाउंडेशन में गुप्त राशि देने का फैसला लिया। बता दें कि ब्रेट ली अब आईपीएल में कमेंट्री पैनल का हिस्सा है। ब्रेट ली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी किया और पैट कमिंस को धन्यवाद करते हुए लिखा कि इस तरह के ट्रेंड को चलाने के लिए मैं आपका शुक्रगुजार हूं।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

भारत मेरा दूसरा घर
ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी ब्रेट ली ने 42 लाख रुपए का दान करने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में लिखा, ‘भारत देश मेरे दूसरे घर की तरह है, जिस तरह का प्यार मुझे मेरे क्रिकेट कॅरियर या उसके बाद इस देश से मिला है उसके लिए मेरे दिल में एक खास जगह है। मुझे अब बेहद दु:ख है की किस तरह से यहां के लोग कोरोना से जंग लड़ रहे है। मैं इस लायक हूं कि मैं भी इन लोगों की मदद करके कुछ बदलाव ला सकता हूं। इसलिए मैं क्रिप्टो रिलीफ को अपना एक बिटकॉइन डोनेट करना चाहता हूं। जिससे अस्पतालों में ऑक्सीजन की सप्लाई पहुंच सके। बता दें कि ब्रेट ली द्वारा दिए गए 1 बिट कॉइन की कीमत भारत में तकरीबन 42 लाख रुपए के बराबर है।

 

इस समय हमें एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए
ब्रेट ली ने कहा कि इस समय भारत बुरे दौर से गुजर रहा है और ऐसे वक्त में हमें एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए। मैं उन लोगों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जो इस कठिन समय में अपना सहयोग दे रहे हैं। साथ ही सभी से आग्रह करता हूं कि सभी अपना ध्यान रखे। समय-समय पर हाथ धोते रहे और एक-दूसरे उचित सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। बाहर निकले तो मास्क का प्रयोग करें। अंत में इस मुहिम की शुरुआत करने वाले पैट कमिंस को धन्यवाद देना चाहता हूं।

 

यह भी जानें -IPL 2021 Points Table

यह भी जानें -IPL 2021 Purple Cap Holders List

यह भी जानें -IPL 2021 Orange Cap Holders List

 



Source पैट कमिंस के बाद अब शेल्डन जैक्शन और ब्रेट ली ने दान किए लाखों रुपए
https://ift.tt/3dVF6iR

Post a Comment

0 Comments