ads

पाकिस्तानी गेंदबाज अनवर अली कोविड-19 पॉजिटिव, नहीं जा पाएंगे अबु धाबी

 

नई दिल्ली। तेज गेंदबाज अनवर अली (anwar ali) कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के छठे सीजन में खेलने के लिए अबु धाबी नहीं जा पाएंगे, जहां उन्हें क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलना था।

यह भी पढ़ें— मोहम्मद आसिफ ने शोएब अख्तर को 2007 में हुए झगड़े पर चुप रहने की दी सलाह

निगेटिव आने के बाद होटल से होंगे रिलीज
रिपोर्ट के अनुसार, कराची में टीम होटल में पहुंचने से पहले अली सहित सभी खिलाड़ियों का सोमवार को टेस्ट किया गया था, जिसमें अली नेगेटिव आए थे, लेकिन मंगलवार को होटल में हुए टेस्ट में वह पॉजिटिव पाए गए। दो बार निगेटिव आने के बाद उन्हें होटल से रिलीज कर दिया जाएगा।

7 दिन तक क्वारंटीन में रहना अनिवार्य
सभी छह फ्रेंचाइजियों के सदस्य बुधवार को दो चार्टर्ड उड़ानों से पाकिस्तान से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) दौरे के लिए रवाना होंगे। अबु धाबी में बायो-बबल में प्रवेश से पहले सभी खिलाड़ियों को अपने होटल के कमरों में सात दिन के अनिवार्य क्वारंटीन में रहना होगा।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने आईपीएल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों के खेलने पर उठाए सवाल

यूएई में खेला जाएगा पीएसएल का छठा सीजन
पीसीबी ने अबु धाबी में तीन अलग-अलग बायो-बबल बनाए हैं, जिनमें से पहला खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, मैच अधिकारियों, होटल कर्मचारियों और पीसीबी अधिकारियों के लिए दूसरा टीवी प्रोडक्शन क्रू और प्रमुख इवेंट मैनेजमेंट कर्मचारियों के लिए और तीसरा ग्राउंडस्टाफ के लिए है। पीएसएल के छठे सीजन के बाकी बचे हुए मैच एक जून से 20 जून तक यूएई में खेले जाएंगे।



Source पाकिस्तानी गेंदबाज अनवर अली कोविड-19 पॉजिटिव, नहीं जा पाएंगे अबु धाबी
https://ift.tt/34gTb4U

Post a Comment

0 Comments