ads

डिविलियर्स के बिना साउथ अफ्रीका टीम का टी20 वर्ल्ड कप जीतना संभव नहीं : चोपड़ा

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका का जीतना असंभव हैं। क्योंकि ऑलराउंडर एबी डिविलियर्स (Ab de Villiers) ने संन्यास के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी से इनकार कर दिया है। तो ऐसे में डिविलियर्स के बिना साउथ अफ्रीका की टीम वर्ल्ड कप नहीं जीत पाएगी।

यह भी पढ़ें— पुराने विवाद पर बोले ग्रेग चैपल- सौरव गांगुली क्रिकेट में सुधार नहीं चाहते थे...

साउथ अफ्रीका की जीतने उम्मीद नहीं
अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुझे लगता कि साउथ अफ्रीका टीम बिना डिविलियर्स के टी20 वर्ल्ड कप जीत नहीं सकती है। भले ही टीम में अभी भी विश्वस्तरीय खिलाड़ी है, लेकिन वर्ल्ड कप जीतना संभव नहीं। निजी तौर पर मुझे नहीं लगता कि ऐसा हो सकता है।

कुछ टीमों को परेशान कर सकते हैं साउथ अफ्रीकी
आकाश चोपड़ा ने कहा कि साउथ अफ्रीका की टीम टी20 वर्ल्ड कप में कुछ टीमों को परेशान करने का मादा जरूर रखती है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो वर्ल्ड कप जीत पाएंगे। क्योंकि जब एबी डिविलियर्स टीम का हिस्सा थे तब भी साउफ अफ्रीका की टीम वर्ल्ड कप नहीं जीत पाई थी तो उनके बिना कैसे संभव हो सकता है।

यह भी पढ़ें— विकेट के पीछे महेन्द्र सिंह धोनी की गाइडेंस को मिस करते हैं कुलदीप यादव

अंत में फंस जाती हैं साउथ अफ्रीकी टीम
आकाश चोपड़ा ने कहा कि मैं यह बेहद साफ कर रहा हूं कि साउफ अफ्रीका टीम को गिनती से बाहर ना समझे। वो एक बेहद ही अच्छी टीम है। वो जुझारू पारियां खेल सकते हैं, लेकिन ये वो टीम भी है जो ऐसे टूर्नामेंट के दौरान अंत में फंस जाते हैं।



Source डिविलियर्स के बिना साउथ अफ्रीका टीम का टी20 वर्ल्ड कप जीतना संभव नहीं : चोपड़ा
https://ift.tt/3fzcR92

Post a Comment

0 Comments