ads

जाफर, मजूमदार और बहुतुले ने मुंबई टीम के कोच पद के लिए किया आवेदन, 9 उम्मीदवार मैदान में

 

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर, सईराज बहुतुले और प्रथम श्रेणी के पूर्व क्रिकेटर अमोल मजुमदार ने मुंबई क्रिकेट टीम के मुख्य पद के लिए आवेदन किया है। उनके अलावा भारत की 1983 विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य पूर्व तेज गेंदबाज बलविंदर सिंह संधू ने भी इस पद के लिए आवेदन किया है।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने आईपीएल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों के खेलने पर उठाए सवाल

इन 9 उम्मीदवारों ने किया आवेदन
मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने एक बयान में कहा कि मुंबई की सीनियर पुरुष टीम के लिए नौ उम्मीदवारों ने आवेदन किया है। इनमें बलविंदर सिंह संधू, वसीम जाफर, साईराज बहुतुले, अमोल मजूमदार, सुलक्षण कुलकर्णी, प्रदीप सुंदरराम, नंदन फडनीस, उमेश पटवाल और विनोद राघवन शामिल हैं।

उत्तराखंड टीम के कोच थे जाफर
एमसीए ने कहा, ‘क्रिकेट सुधार समिति ने इस सप्ताह में साक्षात्कार आयोजित करने का फैसला किया है।’ 31 टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले जाफर उत्तराखंड टीम के मुख्य कोच थे, लेकिन चयनकतार्ओं और सचिव के साथ चयन मामलों में मतभेदों के कारण उन्हें पद छोड़ना पड़ा था। वह आईपीएल में पंजाब किंग्स टीम के बल्लेबाजी कोच भी हैं।

यह भी पढ़ें— मोहम्मद आसिफ ने शोएब अख्तर को 2007 में हुए झगड़े पर चुप रहने की दी सलाह

गुजरात टीम कोच रह चुके हैं बाहुतुले
बाहुतुले ने दो टेस्ट और आठ वनडे खेले हैं और वह गुजरात टीम के कोच थे। मुंबई और रेलवे के पूर्व बल्लेबाज अमित पाग्निस 2020-21 सीजन के लिए मुंबई राज्य टीम के कोच थे, जिसमें केवल सीमित ओवरों के क्रिकेट टूर्नामेंट का हिस्सा थे।



Source जाफर, मजूमदार और बहुतुले ने मुंबई टीम के कोच पद के लिए किया आवेदन, 9 उम्मीदवार मैदान में
https://ift.tt/3upzhzi

Post a Comment

0 Comments