ads

शुभमन गिल ने बताया- विराट कोहली हमें हमेशा निडर होकर खेलने की सलाह देते हैं

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की मैदान पर आक्रामकता और निडर होकर खेलने के बारे में सब जानते हैं। वे अपनी टीम के साथियों को भी इस तरह से निडर होकर खेलने की सलाह देते हैं। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी शुभमन गिल ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि कप्तान हमेशा बल्लेबाजों को कहते हैं कि निडर होकर अपने तरीके से खेलो। साथ ही शुभमन गिल ने बताया कि विराट कोहली उन्हें प्रोत्साहित करने के साथ प्रेरित भी करते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि कोहली उनसे मानसिकता के बारे में भी बात करते हैं।

अनुभव साझा करते हैं
शुभमन गिल ने बताया कि विराट कोहली हमसे उनके अनुभव साझा करते हैं। साथ ही शुभमन ने कहा कि कोहली हमेशा उनको प्रेरित करते हैं और माइंडसेट के बारे में बातें करते हैं। वे हमेशा टीम के बल्लेबाजों को निडर होकर वैसे ही खेलने को कहते हैं, जैसे वे सब हमेशा खेलते हैं। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में शुभमन ने कहा,'जब भी मुझे ऐसा लगता है कि मैं मन से ठीक नहीं हूं तो मैं कोहली से जाकर बात करता हूं। वह मुझे प्रेरित करते हैं और अपने उस अनुभव को साझा करते हैं, जब वह युवा थे।'

यह भी पढ़ें— शुभमन गिल ने किया खुलासा: वीडियो गेम फीफा में हमेशा हार जाते हैं विराट कोहली

virat_kohli_and_shubman_gill_.png

आक्रमक अंदाज से मिलती है मदद
फील्ड पर विराट कोहली के आक्रामक रुख के बारे में पूर्व क्रिकेटरों और जनता से पिछले कई वर्षों से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। हाल ही टीम इंडिया के प्लेयर मोहम्मद शमी ने भी विराट कोहली को तेज गेंदबाज की तरह आक्रामक बताया था। शमी का कहना था कि तेज गेंदबाज काफी आक्रमक होते हैं, लेकिन इसके अलावा जो व्यक्ति आक्रामकता दिखाता है वो विराट कोहली हैं।

यह भी पढ़ें— पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रवंती की मां के कोरोना इलाज में विराट कोहली ने की मदद, दिए 6.77 लाख रुपए

पृथयह भी पढ़ें— पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रवंती की मां के कोरोना इलाज में विराट कोहली ने की मदद, दिए 6.77 लाख रुपएकवास बेहद कठिन
वहीं शुभमन गिल ने पृथकवास के बारे में कहा कि यह बेहद कठिन होता है। 14 दिन तक कमरे में रहना पड़ता है और आपके पास करने के लिए कुछ खास नहीं होता है। शुभमन गिल इस समय इंग्लैड दौरे पर जाने से पहले टीम के अन्य साथियों के साथ मुंबई में 14 दिन के पृथकवास पर हैं। गिल ने बताया कि उन्हें हर दिन का कार्यक्रम सौंपा गया है और वे लोग उसके अनुसार चलते हैं। साथ ही उनका कहना है कि वे स्वयं को फिल्में देखने में व्यस्त रखते हैं या कुछ समय आई पैड पर बिताते हैं लेकिन कुल मिलाकर यह बहुत कठिन है।



Source शुभमन गिल ने बताया- विराट कोहली हमें हमेशा निडर होकर खेलने की सलाह देते हैं
https://ift.tt/3hSpZc8

Post a Comment

0 Comments