ads

पाकिस्तानी खिलाड़ी इंजमाम ने द्रविड़ की तारीफ, बोले-'मैंने कोच बनाने का सुझाव पहले भी दिया था'

 

नई दिल्ली। सीनियर टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे के दौरान टीम इंडिया ए को श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है। ऐसे में रवि शास्त्री सीनियर के टीम के साथ रहेंगे तो राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया ए की कप्तानी सौंपी जा सकती है। बीसीसीआई ने श्रीलंका का दौरा करने वाली संभावित सदस्यों में द्रविड़ का नाम जोड़ा है। बीसीसीआई के इस बड़े फैसले पर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अपनी—अपनी राय रखते हुए भारत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक काफी उत्साहित दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें— पुराने विवाद पर बोले ग्रेग चैपल- सौरव गांगुली क्रिकेट में सुधार नहीं चाहते थे...

इंजमाम ने अंडर—19 का श्रेय द्रविड़ को दिया
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल 'द मैच विनर' पर बोलते हुए राहुल द्रविड़ की जमकर सराहना की। उन्होंने अंडर—19 को तैयार करने का पूरा श्रेय द्रविड़ को दिया। जो अब अंरराष्ट्रीय का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं। इंजमाम ने कहा कि राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) प्रमुख को श्रीलंका दौरे के लिए राष्ट्रीय टीम के कोच के रूप में संभावित नियुक्ति के बारे में सुनना 'दिलचस्प' और 'अद्भुत' विचार है।

यह भी पढ़ें— विकेट के पीछे महेन्द्र सिंह धोनी की गाइडेंस को मिस करते हैं कुलदीप यादव

टीम इंडिया के पास 50 खिलाड़ी तैयार हैं
इंजमाम ने कहा,'मैंने पहले भी द्रविड़ का जिक्र पहले भी किया था...कैसे उन्होंने अंडर—19 ग्रुप के खिलाड़ियों को तैयार करना शुरू किया,जो नियमित रूप से भारतीय टीम के लिए खेलते रहे हैं। अब सुनने में आ रहा है उन्हीं खिलाड़ियों की टीम श्रीलंका दौरे पर जा रही है। वह भी द्रविड़ की देखरेख में। मुझे लगता है कि यह एक अद्भुत और दिलचस्प विचार है। इंजमाम ने कहा कि कैसे भारत ने अपने घरेलू ढांचे में सुधार के लिए कड़ी मेहनत की है, जिसके कारण वे एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां उनके पास राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने के लिए 'कम से कम 50 खिलाड़ी तैयार' हैं।



Source पाकिस्तानी खिलाड़ी इंजमाम ने द्रविड़ की तारीफ, बोले-'मैंने कोच बनाने का सुझाव पहले भी दिया था'
https://ift.tt/349EPDm

Post a Comment

0 Comments