ads

द. अफ्रीका से खिलाफ सीरीज से पहले वेस्टइंडिज टीम को लगा बड़ा झटका, कोरोना की एंट्री

 

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ अगले महीने होने वाली अंतरराष्ट्रीय सीरीज की तैयारी कर रही वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम यहां हाई-परफॉर्मेंस कैंप में अनकैप्ड तेज गेंदबाज माक्र्विनो मिंडले (Marquino Mindley) के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोविड-19 के कारण मुश्किल में घिर गई है।

यह भी पढ़ें— पुराने विवाद पर बोले ग्रेग चैपल- सौरव गांगुली क्रिकेट में सुधार नहीं चाहते थे...

जमैकन ने होटल में खुद को किया आइसोलेट
26 वर्षीय जमैकन अपने होटल के कमरे में खुद को आइसोलेट कर लेगा। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) की मेडिकल टीम उन पर नजर रखेगी और जब तक वह एक के बाद एक नेगेविटव रिपोर्ट के साथ नहीं लौटाते, तब तक उन्हें फिर से जुड़ने की अनुमति दी जाएगी।

16 मई से शुरू होगा शिविर
खिलाड़ियों और कोचों सहित टीम के बाकी सदस्यों ने का कई बार टेस्ट किया गया लेकिन सभी के परिणाम नेगेटिव आए हैं।तीन सप्ताह तक चलने वाला यह शिविर 16 मई को शुरू हुआ था। दक्षिण अफ्रीका दो टेस्ट मैचों और पांच टी20 मैचों के लिए वेस्टइंडीज का दौरा करेगा। टेस्ट सीरीज 10 जून से शुरू होगी और आखिरी टी20 मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें— विकेट के पीछे महेन्द्र सिंह धोनी की गाइडेंस को मिस करते हैं कुलदीप यादव

43 सदस्य लगवा चुके हैं वैक्सीन
दोनों टेस्ट मैच सेंट लूसिया में खेले जाएंगे जबकि टी20 मैच ग्रेनाडा में खेले जाएंगे। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के एक बयान में कहा गया है, 'अब तक वेस्टइंडीज के पुरुष टीम और कोचिंग स्टाफ के 43 सदस्यों को वैक्सीन लग चुका है।'



Source द. अफ्रीका से खिलाफ सीरीज से पहले वेस्टइंडिज टीम को लगा बड़ा झटका, कोरोना की एंट्री
https://ift.tt/2QJRdGQ

Post a Comment

0 Comments