ads

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे IPL 2021 में शामिल हुए इंग्लैंड के ये 5 दिग्गज खिलाड़ी

न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड ने टीम की घोषणा की दी है। इस सीरीज में इंग्लैंड ने अपनी टीम के पांच दिग्गजों को जगह नहीं दी है। दरअसल, टेस्ट सीरीज के लिए टीम में आईपीएल में शामिल हुए खिलाड़ियों को आराम दिया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में बताया कि इंग्लैंड की टीम में चोट के कारण बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर को बाहर रखा गया है। जबकि आईपीएल में शामिल हुए जॉनी बेयरस्टो, मोइन अली, जोस बटलर, सैम करेन और क्रिस वोक्स जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

जेम्स ब्राकी और ओली रॉबिंसन को मिली जगह
न्सूजीलैंड के खिलाफ इस सीरीज में इंग्लैंड ने बल्लेबाज जेम्स ब्राकी और तेज गेंदबाज ओली रॉबिंसन को टीम में शामिल किया है। बता दें कि ब्राकी और रॉबिंसन ने काउंटी चैंपियनशिप में उम्दा प्रदर्शन किया है। ब्राकी ने 53 के औसत से 478 रन बनाए हैं जबकि रॉबिंसन ने 14 के औसत से 29 विकेट लिए हैं। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट दो से छह जून तक लॉर्ड्स जबकि दूसरा टेस्ट मैच 10 से 14 जून तक बर्मिघम में खेला जाएगा। टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, ब्राकी और रॉबिंसन टेस्ट टीम में शामिल होने के हकदार थे। इन खिलाड़ियों ने काउंटी के इस सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें— धोनी के टिप्स से मिली महिला क्रिकेटर इंद्राणी को सफलता, अब इंग्लैंड दौरे पर आजमाएंगी उनके टिप्स

eng_vs_nz2.png

इसलिए दिया गया इन खिलाड़ियों को आराम
बता दें कि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने आईपीएल 2021 में हिस्सा लेकर भारत से लौटने वाले खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। ईसीबी ने कहा कि कई फॉर्मेट में खेलने वाले मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, सैम करन और क्रिस वोक्स को इंडियन प्रीमियर लीग के निलंबित होने के बाद स्वदेश लौटने पर क्वारंटीन पूरा करने के बाद आराम दिया गया है। साथ ही बोर्ड ने कहा कि समय आने पर अपनी काउंटी टीमों से जुड़ने से पहले वे कुछ समय आराम करेंगे।

यह भी पढ़ें— पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया का खुलासा-टीम में वापसी के लिए पीसीबी को ब्लैकमेल कर रहे हैं मोहम्मद आमिर

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है :

जोए रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जेम्स ब्राकी, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जैक क्राव्ली, बेन फोक्स, डान लॉरेंस, जैक लीच, क्रैग ओवरटोन, ओली पोप, ओली रॉबिंसन, डॉम सिब्ले, ओली स्टोन और मार्क वुड।



Source न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे IPL 2021 में शामिल हुए इंग्लैंड के ये 5 दिग्गज खिलाड़ी
https://ift.tt/33Tu3Rx

Post a Comment

0 Comments