ads

पीठ की चोट के कारण PSL के बाकी मैचों से हुए बाहर शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि शाहिद अफरीदी की तबीयत ठीक नहीं है। उनकी पीठ में चोट लगी है,जिसकी वजह से ही मुल्तान सुल्तान्स के स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग-6 के अबू धाबी चरण नहीं खेल पाएंगे। शाहिद अफरीदी पीएसएल के आगामी 6 मैचों के लिए कराची में प्रशिक्षण ले रहे थे। प्रशिक्षण के दौरान अफरीदी को उनकी पीठ के निचले हिस्से में दर्द का अनुभव हुआ। जांच के बाद डॉक्टरों ने अफरीदी को आराम की सलाह दी है।

तस्वीर पोस्ट कर दी जानकारी
हाल ही शाहिद अफरीदी ने अपनी पीठ के दर्द और पीएसएल 2021 के बचे हुए मैच से बाहर होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। अफरीदी ने अपनी ऐ तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया। इस तस्वीर में अफरीदी किसी जांच केन्द्र पर टेस्ट कराते नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,'दुर्भाग्य से मुझे आराम की सलाह दी गई है और मैं अपनी टीम मुल्तान सुल्तांस के साथ नहीं जा सकता।' साथ ही उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण के दौरान उन्हें पीठ के निचले हिस्से में दर्द महसूस हुआ और डॉक्टर से परामर्श लेना पड़ा। अब वे अपनी टीम के साथ नहीं जा सकता। उन्होंने लिखा कि वे टूटे हुए हैं क्योंकि वे अभ्यास कर रहे थे और वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे थे।

यह भी पढ़ें— मोहम्मद आसिफ ने शोएब अख्तर को 2007 में हुए झगड़े पर चुप रहने की दी सलाह

शाहिद अफरीदी की जगह खेलेंगे आसिफ अफरीदी
अब कराची चरण के चार मैचों में शाहिद अफरीदी की जगह खैबर पख्तूनख्वा के बाएं हाथ के स्पिनर आसिफ अफरीदी को शामिल किया गया है, जो अबू धाबी में सुल्तान्स की टीम में शामिल होंगे। वहीं इस्लामाबाद यूनाइटेड ने बाएं हाथ के बल्लेबाज उमर अमीन और वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग को लिया है। अफरीदी ने कराची में लीग के पांच में से चार मैचों में मुल्तान सुल्तांस का प्रतिनिधित्व किया था। इसमें उन्होंने दो पारियों में मात्र तीन रन बनाए थे। वहीं बॉलिंग की बात करें तो उन्होंने 15 ओवर में दो विकेट चटकाये थे।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने आईपीएल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों के खेलने पर उठाए सवाल

स्थगित कर दिया गया था पीएसएल
इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 20 फरवरी से शुरू होने वाले पीएसएल को 4 मार्च को निलंबित कर दिया था। बोर्ड ने यह फैसला छह फ्रेंचाइजी में कई खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद लिया था। अब पाकिस्तान की प्रीमियर घरेलू ट्वेंटी20 लीग अगले महीने अबुधाबी में बहाल होगी। पीसीबी जल्द ही तारीखों की घोषणा करेगा।



Source पीठ की चोट के कारण PSL के बाकी मैचों से हुए बाहर शाहिद अफरीदी
https://ift.tt/2SjHc3D

Post a Comment

0 Comments