ads

रॉबिन्सन के बाद अब एक और इंग्लिश खिलाड़ी नस्लवादी पेंच में फंसा

 

नई दिल्ली। नस्लवादी और लिंगभेद संबंधी टिप्पणी के अपने आठ साल पुराने मामले में निलंबित किए गए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (olie robinson) के बाद अब टीम के एक और खिलाड़ी अपने पुराने नस्लभेदी टिप्पणी को लेकर विवादों में फंस सकता है। सोशल मीडिया पर खिलाड़ी के पुराने ट्वीट को एक वेबसाइट ने उजागर किया है। हालांकि खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया है। जिस खिलाड़ी ने जिस समय यह नस्लवादी टिप्पणी की थी, उस समय वह 16 साल के थे।खिलाड़ी ने टिवटर पर लिखा था, आप एक एशियाई के साथ बाहर जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें—ऐसा होगा श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया का कार्यक्रम, इस खिलाड़ी को सौंपी जा सकती है कप्तानी

जांच के बाद लिया जाएगा निर्णय
इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के प्रवक्ता ने कहा, हमारे ध्यान में यह आया है कि इंग्लैंड के एक खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट किया था। हम इस मामले को देख रहे हैं और जांच के बाद ही इस पर कोई निर्णय लिया जाएगा। इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने सोमवार को कहा था कि इंग्लैंड की टीम भेदभाव के खिलाफ अपनी लड़ाई में बेहतर करना चाहती है।

यह भी पढ़ें—अभ्यास के दौरान घायल हुए क्रिकेटर बेन डंक, लगे 7 टांके

हम कोशिश कर रहे हैं किसी तरह का भेदभाव ना हो
सिल्वरवुड ने कहा, हम सभी के लिए सबसे बड़ी चीज शिक्षा है। हम सभी बेहतर होने का प्रयास कर रहे हैं, हम में से कोई भी पूर्ण नहीं है और हम सभी को यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हम हर समय सीख रहे हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं कि इस शानदार खेल में सभी का समावेशी हो और किसी भी प्रकार का कोई भेदभाव न हो।



Source रॉबिन्सन के बाद अब एक और इंग्लिश खिलाड़ी नस्लवादी पेंच में फंसा
https://ift.tt/3gkKonN

Post a Comment

0 Comments