ads

कार्तिक ने की पंत की बल्लेबाजी की तारीफ, बोले-'वह विरोधी टीम में खौफ पैदा करते हैं'

 

नई दिल्ली। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) भी टीम इंडिया के युवा विकेटकीर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बैटिंग के मुरीद हो गए हैं। उन्होंने पंत की तारीफ करते हुए उनकी तुलना पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) और एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) से की। जो क्रिकेट जगत में विरोधी टीमों में खौफ पैदा करने के लिए पहचाने जाते हैं। टीम इंडिया के पिछले साल किए गए ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से पंत लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें— क्रिकेट के कौन से नियम में लिखा है कि 30 की उम्र के बाद टीम में चयन नहीं हो सकता: शेल्डन जैक्सन

विदेशी सरजमीं पर खेल चुके हैं कई यादगार पारियां
पंत ने टीम इंडिया के कुछ यादगार पारियां खेली हैं। खासकर विदेशी सरजमीं पर। यही वजह है कि कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इस बल्लेबाज को भविष्य का टीम इंडिया का कप्तान बता रहे हैं। इस बीच दिनेश कार्तिक ने पंत की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए उनकी तुलना वीरेंद्र सहवाग और एडम गिलक्रिस्ट से की है।

विरोधी टीम डर पैदा करते हैं पंत
हाल ही एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए कहा कि पंत भी सहवाग और गिलक्रिस्ट की तरह विरोधी खेमे में डर पैदा करके रखते हैं। पंत की विकेटकीपिंग को लेकर कार्तिक ने कहा, 'उनके पास ऋद्धिमान साहा हैं टीम में, जो मेरे हिसाब से बेस्ट विकेटकीपर हैं वर्ल्ड में। जिस तरह के साहा हैं, वह हमेशा ही पंत की मदद करने को तैयार रहेंगे।'

यह भी पढ़ें—VIDEO: 6 साल का यह बच्चा लगाता है महेंद्र सिंह धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में निभा सकते हैं अहम भूमिका
पंत के विदेशी पिचों पर रिकॉर्ड को देखते हुए वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अहम भूमिका निभा सकते हैं। पंत को इंग्लैंड दौरे पर टीम में शामिल किया गया है। आईपीएल 2021 में भी पंत का शानदार प्रदर्शन रहा है। श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति में पंत को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी भी सौंपी गई थी।



Source कार्तिक ने की पंत की बल्लेबाजी की तारीफ, बोले-'वह विरोधी टीम में खौफ पैदा करते हैं'
https://ift.tt/3fQVySt

Post a Comment

0 Comments